रॉय क्लार्क नेट वर्थ 2020

रॉय क्लार्क नेट वर्थ 2020 करियर और डेथइमो न्यॉन्ग 9 जनवरी 2020 सेलिब्रिटी प्रोफाइल नेट वर्थ 2020 ?? मनोरंजन में सबसे प्रमुख और प्रसिद्ध व्यक्तित्वों में से एक रॉय क्लार्क को न केवल एक कलाकार के रूप में बल्कि एक प्रमुख शख्सियत के रूप में भी मनाया जाता था, जिन्होंने देश शैली को लोकप्रिय बनाने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

रॉय की प्रतिभा देशी संगीत पर ही नहीं रुकी, वह अन्य शैलियों जैसे ब्लूग्रास शास्त्रीय लैटिन गिटार और पॉप संगीत में समान रूप से कुशल थे।

रॉय क्लार्क नेट वर्थ रॉय क्लार्क एक अमेरिकी देश के गायक थे, जिनकी 2018 की मृत्यु के समय उनकी कुल संपत्ति $ 1 मिलियन थी।

रॉय का जन्म 15 अप्रैल 1933 को मेहरिन वर्जीनिया में हुआ था और वह अमेरिकी राष्ट्रीयता के हैं लेकिन उनकी जाति ज्ञात नहीं है। जन्म के समय गायक को रॉय लिनवुड क्लार्क नाम दिया गया था। वह एक बड़े परिवार से आता है जिसमें लिलियन क्लार्क (माँ) और हेस्टर क्लार्क (पिता) से पैदा हुए पाँच बच्चे हैं। 1950 में उनका अपना एक बैंड था और उन्होंने ट्रंबोन फिडल पियानो तुरही और ड्रमों को अपने वाद्य यंत्रों की सूची में जोड़ा। उन्होंने शो के ब्रेक के दौरान एक कॉमेडी अभिनय भी किया, और पाया कि उन्हें लोगों को हंसाना पसंद है। उन्होंने पहली बार जिमी डीन के टेक्सास वाइल्डकैट्स के लिए 1950 के दशक के मध्य में फिर मार्विन रेनवाटर एन्सेम्बल के लिए मुख्य गिटार बजाया। 1956 से एक अतिथि डेटिंग। उन्होंने 60 के दशक के मध्य में बक ओवेन्स के साथ मिलकर एनबीसी के लिए एक सप्ताह के दिन के देश के विविधता शो की सह-मेजबानी की, जिसे स्विंगिन कंट्री कहा जाता है, जिसे दो सत्रों के बाद रद्द कर दिया गया था। 1969 में ही हॉ होस्ट क्लार्क और बक ओवेन्स थे। सीबीएस टेलीविजन ने 1971 में शो को छोड़ दिया, लेकिन आगे इक्कीस वर्षों तक सिंडिकेशन में चलना जारी रखा। क्लार्क अपने जीवनकाल में मिलियन डॉलर बैंड के सदस्य थे, और उन्होंने कई कॉमेडी स्केच में भाग लिया।

उनकी मृत्यु के समय, रॉय क्लार्क पहले से ही 85 वर्ष के थे, लेकिन उनकी मृत्यु का तात्कालिक कारण निमोनिया की जटिलताओं के रूप में बताया गया था। 15 नवंबर, 2018 को, महान गायक का ओकलाहोमा टेक्सास में तुलसा निवास पर निधन हो गया। उसकी विधवा और पाँच बच्चे उसके लिए विलाप करने के लिए बचे हैं।

सम्बंधित