रिकार्डो फुलर की पत्नी कौन है?

कितना पुराना है?, जैव विवरण और विकी

रिकार्डो फुलर 31 अक्टूबर, 1979 को किंग्स्टन, जमैका में पले-बढ़े। रिकार्डो फुलर का बायो विवरण, कितना पुराना?, कितना लंबा, भौतिक आँकड़े, रोमांस/अफेयर्स, परिवार और कैरियर के साथ संबंध में पता लगाएं। जानिए इस साल में उनकी कुल संपत्ति क्या है और वह पैसे के साथ कैसे करते हैं ?? जानिए कैसे उन्होंने 41 साल की उम्र में सबसे ज्यादा नेटवर्थ अर्जित की।

के लिए प्रसिद्ध एन/ए
व्यापार एन/ए
कितना पुराना? 42 वर्ष की आयु।
राशि – चक्र चिन्ह वृश्चिक
जन्म ३१ अक्टूबर १९७९
जन्म का दिन 31 अक्टूबर
जन्मस्थल किंग्स्टन, जमैका
राष्ट्रीयता जमैका

31 अक्टूबर को प्रसिद्ध लोगों की सूची।
वह प्रसिद्ध का सदस्य है उम्र के साथ 42 वर्ष की आयु।/बी> समूह।

रिकार्डो फुलर कितना लंबा, वजन और माप

42 साल की उम्र में। रिकार्डो फुलर की ऊंचाई 191 सेमी और वजन 78 किलोग्राम है।

जैव
कितना लंबा 191 सेमी
वज़न 78 किग्रा
शरीर का आकार उपलब्ध नहीं है
आँखों का रंग उपलब्ध नहीं है
बालों का रंग उपलब्ध नहीं है

रिकार्डो फुलर की पत्नी कौन है?

उनकी पत्नी निकोल फुलर हैं (एम। 2012)

परिवार
माता – पिता उपलब्ध नहीं है
बीवी निकोल फुलर (एम। 2012)
भाई उपलब्ध नहीं है
संतान उपलब्ध नहीं है

रिकार्डो फुलर आय

उनकी कुल संपत्ति 2021-2021 में काफी बढ़ रही है। तो, 42 साल की उम्र में रिकार्डो फुलर की कीमत कितनी है। रिकार्डो फुलर की आय का स्रोत ज्यादातर सफल होने से है। जमैका में जन्मे और पले-बढ़े। हमने रिकार्डो फुलर की कुल संपत्ति, धन, वेतन, आय और संपत्ति का अनुमान लगाया है।

2021 में आय $1 मिलियन – $5 मिलियन
2021 में मजदूरी की समीक्षा
2019 में आय लंबित
2019 में वेतन की समीक्षा
मकान उपलब्ध नहीं है
कारों उपलब्ध नहीं है
नेट वर्थ का स्रोत

रिकार्डो फुलर सोशल नेटवर्क

जीवन काल

फुलर ने 16 मई 2016 को अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की। हालांकि, जनवरी 2019 में, यह घोषणा की गई कि फुलर ने नैन्टविच टाउन के लिए हस्ताक्षर किए हैं। उन्होंने नवंबर 2019 में क्लब के लिए फिर से साइन किया।

फुलर ने एक सफल परीक्षण के बाद 16 अक्टूबर 2015 को ओल्डम एथलेटिक के साथ तीन महीने के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने जनवरी 2016 में ओल्डम छोड़ दिया।

फुलर 16 जुलाई 2014 को एक साल के अनुबंध पर मिलवॉल में शामिल हुए। उन्होंने लायंस के लिए 40 बार खेले और छह गोल किए क्योंकि उन्हें चैंपियनशिप से निर्वासन का सामना करना पड़ा।

प्रेस्टन नॉर्थ एंड ने £500,000 का भुगतान करते हुए स्ट्राइकर पर हस्ताक्षर करने के लिए कदम रखा। फुलर ने अपने प्रेस्टन पदार्पण पर स्कोर किया, पुराने क्लब क्रिस्टल पैलेस के घर में 2-1 से हार, और जल्द ही एक महत्वपूर्ण टीम खिलाड़ी बन गया। उनके पास एक विस्फोटक स्कोरिंग दर थी, लेकिन दुर्भाग्य से दिसंबर की शुरुआत में उन्हें घुटने के लिगामेंट की क्षति हुई, जिससे उनका सीज़न समय से पहले समाप्त हो गया। उन्होंने क्लब के लिए केवल 20 मैचों में 11 गोल किए थे। एक फिर से फिट फुलर ने 2003-04 के सीज़न में आग लगा दी, जिसमें पांच गेम में छह गोल शामिल थे, लेकिन उनका फॉर्म बंद हो गया क्योंकि उनके घुटने ने उन्हें एक बार फिर परेशान किया। इसके बावजूद, उन्होंने उस सीजन में अभी भी 19 गोल किए और क्लब के शीर्ष स्कोरर बन गए। फुलर ने जून 2004 में एक प्रीमियरशिप क्लब में जाने के लिए मजबूर करने के लिए एक स्थानांतरण अनुरोध में सौंप दिया।

फुलर प्रीमियर लीग में एक बड़ा प्रभाव डालने में विफल रहा, जैसे-जैसे सीज़न आगे बढ़ा, पेकिंग ऑर्डर में गिरावट आई। सीज़न के अंत में अपने कुछ साथी स्ट्राइकरों की बिक्री के बावजूद, स्ट्राइकर विंसेंट पेरीकार्ड और स्वेतोस्लाव टोडोरोव द्वारा लंबी अवधि की चोट से वापसी और कोलिन्स एमबेसुमा की खरीद का मतलब था कि फुलर को पोर्ट्समाउथ में पहली टीम फुटबॉल की गारंटी नहीं थी और नए मैनेजर एलेन पेरिन फुलर को जाने देने के लिए तैयार हो गए। जब फुलर एक मेडिकल में फेल हो गया तो सुंदरलैंड का एक कदम गिर गया। इसके बजाय उन्हें हैरी रेडकनाप के साथ फिर से जोड़ा गया, जिन्होंने उन्हें साउथेम्प्टन के लिए £ 90,000 में साइन किया। उन्होंने पोर्ट्समाउथ में अपने समय में एक बार क्रिस्टल पैलेस पर 3-1 से जीत दर्ज की।

फुलर ने स्टोक सिटी का पहला प्रीमियर लीग गोल बनाया, 2008-09 सीज़न के शुरुआती दिन बोल्टन वांडरर्स को 3-1 से हार में देर से सांत्वना। इसके बाद उन्होंने अपने पहले प्रीमियर लीग होम मैच में एस्टन विला पर स्टोक की 3-2 से जीत में एक और गोल किया। इस गोल ने अगस्त के महीने के दिन के लक्ष्य का मैच जीता। और प्रबंधक टोनी पुलिस से भी प्रशंसा अर्जित की।

15 अगस्त 2013 को फुलर ने एक अतिरिक्त वर्ष के विकल्प के साथ चैम्पियनशिप क्लब ब्लैकपूल के साथ एक साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने 2013-14 सीज़न के दौरान ब्लैकपूल के लिए 28 मैचों में छह गोल किए।

फुलर 22 अगस्त 2012 को चैंपियनशिप की ओर से चार्लटन एथलेटिक में शामिल हुए, एक साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करते हुए, एक और वर्ष के विकल्प के साथ। फुलर को 19 नंबर की शर्ट दी गई, और नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट में एक दूर के मैच में एक विकल्प के रूप में अपनी शुरुआत की। पीटरबरो यूनाइटेड के घर में 25 गज की स्ट्राइक के अलावा, उन्होंने इप्सविच टाउन और क्रिस्टल पैलेस में महत्वपूर्ण गोल किए। फुलर को कई चोटों का सामना करना पड़ा, लेकिन चार्लटन के छह गोल स्कोरर में से एक रिकॉर्ड 6-0 की जीत में निर्वासन में बार्न्सले को धमकी दी। 2009 के बाद से इंग्लिश फ़ुटबॉल के दूसरे चरण में अपने पहले सीज़न में चार्लटन को नौवें स्थान पर रहने में मदद करने के बावजूद, उन्हें 2012-13 सीज़न के अंत में चार्लटन द्वारा रिलीज़ किया गया था।

फुलर ने 19 नवंबर 2011 को क्वींस पार्क रेंजर्स के खिलाफ चोट से वापसी की। उन्होंने दिसंबर 2011 में यूईएफए यूरोपा लीग में बेसिकटास के खिलाफ स्टोक के लिए अपना 50 वां गोल किया। उन्होंने 10 मार्च 2012 को चेल्सी में स्टोक के लिए अपना पहला प्रीमियर लीग शुरू किया। ब्रैनिस्लाव इवानोविच पर मुहर लगाने के 24 मिनट बाद फुलर को भेज दिया गया, स्टोक को 1-0 से हार का सामना करना पड़ा। मैनेजर पुलिस ने फुलर के कार्यों को ‘हास्यास्पद’ बताया। उन्होंने अपने अनुबंध की समाप्ति के बाद 2011-12 के सत्र के अंत में स्टोक छोड़ दिया।

फुलर के मानकों के लिए 2009-10 सीज़न की धीमी शुरुआत के बाद, पुलिस ने जमैका से कहा कि उसे अपना वजन कम करने की आवश्यकता है। उन्होंने २४ जनवरी २०१० को आर्सेनल पर ३-१ की जीत में एफए कप के चौथे दौर में आर्सेनल के खिलाफ २ गोल किए, और मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ अगले दौर में भी। गोल के सामने उतने विपुल नहीं होने के बावजूद फुलर ने वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ इस बार एक और एकमात्र प्रयास के साथ लगातार तीसरे के लिए सीज़न अवार्ड का लक्ष्य जीता, जब उन्होंने रॉब ग्रीन को पीछे छोड़ने से पहले तीन हैमर डिफेंडरों को पीछे छोड़ दिया।

फुलर ने ब्रिटानिया स्टेडियम में टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ 2010-11 के सत्र का अपना पहला गोल किया। इसके बाद उन्होंने न्यूकैसल यूनाइटेड में अपने स्टोक करियर में दूसरी बार अपने कंधे को हटा दिया और फिर बोल्टन में अगले मैच में दोबारा चोट लगी। उन्होंने 6 नवंबर 2010 को सुंदरलैंड के खिलाफ स्टोक के लिए अपना 150वां लीग मैच खेला। फुलर ने ब्रिटिश फुटबॉल में अपना 100वां गोल 9 नवंबर को बर्मिंघम सिटी के खिलाफ एक और एकमात्र प्रयास से किया। जनवरी ट्रांसफर विंडो में इस बात की प्रबल अफवाहें थीं कि फुलर स्टोक को सुंदरलैंड में शामिल होने के लिए छोड़ देंगे। हालांकि सुंदरलैंड ने इनकार किया कि उन्होंने फुलर के लिए बोली लगाई थी। बोल्टन वांडरर्स स्टोक के कप्तान रयान शॉक्रॉस पर 5-0 एफए कप सेमीफाइनल जीत के बाद पता चला कि फुलर के एक भाषण ने टीम को प्रेरित किया। एस्टन विला फुलर के खिलाफ अगले मैच में एच्लीस टेंडन की चोट लगी और 2011 एफए कप फाइनल सहित 2010-11 के बाकी सीज़न से चूक गए।

फुलर को उनकी दादी ने किंग्स्टन, जमैका के टिवोली गार्डन सेक्शन में पाला था। अपनी फ़ुटबॉल कमाई के साथ, फुलर अपनी दादी के घर का पुनर्निर्माण करने में सक्षम था, जब 2010 की शुरुआत में जमैका में दंगों के कारण इसे नष्ट कर दिया गया था।

फुलर को फरवरी 2009 में ड्राइविंग अपराध करने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्होंने यूके के लाइसेंस के बिना ड्राइविंग के लिए दोषी ठहराया और जुर्माना लगाया गया और तीन दंड अंक दिए गए। फुलर को फरवरी 2010 में हमले के संदेह में गिरफ्तार किया गया था। घटना को लेकर उन पर कोई आरोप नहीं लगा है।

स्टोक में, वह पहली टीम के एक प्रभावशाली सदस्य बन गए और उनके लक्ष्यों ने 2008 में “पॉटर्स” को प्रीमियर लीग में पदोन्नति हासिल करने में मदद की। खराब अनुशासनात्मक रिकॉर्ड के बावजूद, वह शीर्ष-उड़ान में एक प्रमुख व्यक्ति बने रहे, और स्टोक तक पहुंचने में मदद की। 2011 एफए कप फाइनल, लेकिन चोट के कारण फाइनल से चूक गए। अपनी चोट से उबरने के बाद उन्हें केवल थोड़ी-सी भूमिका दी गई और उन्होंने जून 2012 में चार्लटन एथलेटिक के साथ एक सीज़न के प्रवास के लिए क्लब छोड़ दिया। उन्होंने 2013-14 सीज़न ब्लैकपूल और 2014-15 मिलवॉल के साथ बिताया। वह अक्टूबर 2015 में ओल्डम एथलेटिक में शामिल हुए।

फुलर को 28 दिसंबर 2008 को वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ हिंसक आचरण के लिए भेज दिया गया था। वेस्ट हैम के बराबरी के बाद, फुलर ने स्टोक कप्तान के चेहरे पर थप्पड़ मारने से पहले टीम के साथी एंडी ग्रिफिन के साथ बहस की। रेफरी माइक जोन्स ने हिंसक आचरण के लिए फुलर को सीधे लाल रंग दिया और वेस्ट हैम ने मैच 2-1 से जीत लिया। टोनी पुलिस और स्टोक टीम के साथी डैनी हिगिनबोथम ने टिप्पणी की कि इस घटना से क्लब पर कोई असर नहीं पड़ेगा। 1 जनवरी 2009 को, टोनी पुलिस ने पुष्टि की कि फुलर और ग्रिफिन ने एक टीम मीटिंग के बाद “चुंबन और बना लिया” था। फुलर ने कहा कि ग्रिफिन “बहुत कठोर और अपमानजनक” था, लेकिन उसने स्वीकार किया कि उसकी हरकतें बदतर थीं। फरवरी 2009 में सुंदरलैंड के खिलाफ एक मैच में फुलर ने अपने कंधे को हटा दिया और यह आशंका थी कि वह बाकी सीज़न के लिए चोटिल हो जाएगा। हालांकि फुलर जल्दी ठीक हो गए और केवल दो सप्ताह के लिए बाहर हो गए। उन्होंने एस्टन विला के खिलाफ जीवंत प्रदर्शन और बोल्टन के खिलाफ एक गोल के साथ वापसी की और स्टोक की सुरक्षा में मदद करने के लिए अपना फॉर्म जारी रखा।

2007-08 सीज़न में, फुलर स्टोक प्रमोशन जीतने वाले पक्ष का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया, इस प्रक्रिया में एक फर्म प्रशंसक पसंदीदा बन गया। फुलर हल सिटी के खिलाफ स्टोक के घरेलू खेल से चूक गए क्योंकि वह अपने गृह देश जमैका में अपनी दादी के अंतिम संस्कार में शामिल हो रहे थे। फुलर ने दिसंबर 2007 में क्लब में अपने अनुबंध को 2011 तक बनाए रखते हुए एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने 2007-08 सीज़न के दौरान 15 गोल किए क्योंकि स्टोक ने पदोन्नति जीती …