निल्स लोफग्रेन की पत्नी कौन है?

कितना पुराना है?, जैव विवरण और विकी

निल्स लोफग्रेन 21 जून, 1951 को शिकागो, इलिनोइस, अमेरिका में पले-बढ़े। निल्स लोफग्रेन का बायो विवरण, कितना पुराना?, कितना लंबा, भौतिक आँकड़े, रोमांस/अफेयर्स, परिवार और कैरियर के साथ संबंध में पता लगाएं। जानिए इस साल में उनकी कुल संपत्ति क्या है और वह पैसे के साथ कैसे करते हैं ?? जानिए कैसे उन्होंने 69 साल की उम्र में सबसे ज्यादा नेटवर्थ अर्जित की।

के लिए प्रसिद्ध एन/ए
व्यापार एन/ए
कितना पुराना? 70 वर्ष की आयु।
राशि – चक्र चिन्ह मिथुन राशि
जन्म 21 जून 1951
जन्म का दिन 21 जून
जन्मस्थल शिकागो, इलिनोइस, यूएस
राष्ट्रीयता हम

21 जून को प्रसिद्ध लोगों की सूची।
वह प्रसिद्ध का सदस्य है उम्र के साथ 70 वर्ष की आयु./बी> समूह।

निल्स लोफग्रेन कितना लंबा, वजन और माप

70 साल की उम्र में। निल्स लोफग्रेन की ऊंचाई 160 सेमी है।

जैव
कितना लंबा 160 सेमी
वज़न उपलब्ध नहीं है
शरीर का आकार उपलब्ध नहीं है
आँखों का रंग उपलब्ध नहीं है
बालों का रंग उपलब्ध नहीं है

निल्स लोफग्रेन की पत्नी कौन है?

उनकी पत्नी एमी जोन ऐलो (एम। 1998) हैं

परिवार
माता – पिता उपलब्ध नहीं है
बीवी एमी जोन ऐलो (एम। 1998)
भाई उपलब्ध नहीं है
संतान उपलब्ध नहीं है

निल्स लोफग्रेन आय

उनकी कुल संपत्ति 2021-2021 में काफी बढ़ रही है। तो, 70 साल की उम्र में निल्स लोफग्रेन की कीमत कितनी है। निल्स लोफग्रेन की आय का स्रोत ज्यादातर एक सफल . अमेरिका में जन्मे और पले-बढ़े। हमने निल्स लोफग्रेन की कुल संपत्ति, धन, वेतन, आय और संपत्ति का अनुमान लगाया है।

2021 में आय $1 मिलियन – $5 मिलियन
2021 में मजदूरी की समीक्षा
2019 में आय लंबित
2019 में वेतन की समीक्षा
मकान उपलब्ध नहीं है
कारों उपलब्ध नहीं है
नेट वर्थ का स्रोत

निल्स लोफग्रेन सोशल नेटवर्क

जीवन काल

25 जून, 2019 को, द न्यूयॉर्क टाइम्स मैगज़ीन ने लोफ़ग्रेन को उन सैकड़ों कलाकारों में सूचीबद्ध किया, जिनकी सामग्री कथित तौर पर 2008 की यूनिवर्सल आग में नष्ट हो गई थी।

2019 एल्बम के लिए, कोलोराडो, लोफग्रेन दो गिटार लाए:

दिसंबर 2018 में PBS NewsHour ने 10 मिनट के कैरियर पूर्वव्यापी निल्स लोफग्रेन को प्रसारित किया: ‘बैंड में सिर्फ एक आदमी होने के 50 साल’।

मई 2018 में, लोफग्रेन ने नील यंग के साथ अपने पुनर्मिलन समारोहों के लिए क्रेज़ी हॉर्स में फ्रैंक सैम्पेड्रो की जगह ली।

17 अगस्त, 2017 को लोफग्रेन को एरिजोना म्यूजिक एंड एंटरटेनमेंट हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया था।

अगस्त 2014 में, फ़ैंटेसी लेबल पर एक बॉक्स सेट, फेस द म्यूज़िक जारी किया गया था। कैरियर में फैले पूर्वव्यापी में नौ सीडी और 45 साल की एक डीवीडी शामिल है।

सितंबर 2008 में, बास्केटबॉल खेलने के वर्षों के परिणामस्वरूप, “मंच पर प्रदर्शन ‘फ़्लिप’, और उम्र के परिणामस्वरूप, लोफ़ग्रेन ने अपने दोनों कूल्हों के लिए हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी की थी।”

23 जून 2006 को, लोफग्रेन ने रॉबर्ट प्लांट, इयान हंटर, यो ला टेंगो और गारलैंड जेफ्रीस के साथ न्यूयॉर्क के बीकन थिएटर में आर्थर ली के लिए एक लाभ संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन किया। 2007 में, वह लुईस के लास्ट मैन स्टैंडिंग लाइव कॉन्सर्ट डीवीडी के लिए जेरी ली लुईस के बैकिंग बैंड के हिस्से के रूप में गिटार बजाते हुए दिखाई दिए। उन्होंने 2008 में द लोनर – निल्स सिंग्स नील, नील यंग गानों के ध्वनिक कवर का एक एल्बम जारी किया।

लोफग्रेन ने नील यंग के साथ, और रिंगो स्टार के ऑल-स्टार बैंड के दो बार के सदस्य के रूप में, पट्टी सियाल्फ़ा के साथ एकल अभिनय के रूप में रिकॉर्ड करना और दौरा करना जारी रखा है। उन दौरों में जिन लोगों के साथ उन्होंने काम किया उनमें से कई उनके 1991 के एल्बम सिल्वर लाइनिंग में दिखाई दिए। 2000 के दशक के दौरान उन्हें मोंटगोमरी काउंटी, मैरीलैंड (25 अगस्त) में अपना “निल्स लोफग्रेन डे” मिला। 2006 में लोफग्रेन ने सेक्रेड वेपन जारी किया, जिसमें डेविड क्रॉस्बी, ग्राहम नैश, विली नेल्सन और मार्टिन सेक्सटन द्वारा अतिथि भूमिका निभाई गई थी। 2006 में उन्होंने वर्जीनिया के अलेक्जेंड्रिया में लीजेंडरी बिर्चमेरे म्यूजिक हॉल में एक लाइव डीवीडी निल्स लोफग्रेन एंड फ्रेंड्स: एकॉस्टिक लाइव रिकॉर्ड किया।

लोफग्रेन हाई स्कूल में एक प्रतिस्पर्धी जिमनास्ट थे, एक ऐसा कौशल जो बाद में उनके प्रदर्शन करियर में मंच पर इस्तेमाल किया गया था और उनके 1985 के एल्बम, फ्लिप के नाम से परिलक्षित हुआ।

1984 में, वे स्प्रिंगस्टीन के विशाल बॉर्न इन यूएसए टूर के समय में गिटार और गायन पर स्टीवन वैन ज़ैंड्ट के प्रतिस्थापन के रूप में ब्रूस स्प्रिंगस्टीन और ई स्ट्रीट बैंड में शामिल हो गए। दौरे के बाद वह डेविड लेटरमैन के साथ लेट नाइट में अपनी 1985 की एकल रिलीज़ फ्लिप को बढ़ावा देने के लिए दिखाई दिए। ई स्ट्रीट बैंड ने 1988 में स्प्रिंगस्टीन के साथ टनल ऑफ़ लव एक्सप्रेस और ह्यूमन राइट्स नाउ पर फिर से दौरा किया। 1989 में स्प्रिंगस्टीन ने ई स्ट्रीट बैंड को तोड़ दिया, लेकिन लोफग्रेन और वैन ज़ैंड्ट फिर से जुड़ गए जब स्प्रिंगस्टीन ने 1999 में अपने रीयूनियन टूर के लिए बैंड को पुनर्जीवित किया, उसके बाद द राइजिंग और 2002 और 2003 में एक और विशाल दौरा, फिर मैजिक एल्बम और वर्ल्ड टूर के लिए 2007/2008, और हाल ही में 2012-2013 में व्रेकिंग बॉल टूर के लिए और 2014 में हाई होप्स टूर के लिए।

1974 में ग्रिन भंग हो गया। लोफग्रेन का नामांकित पहला एकल एल्बम आलोचकों के साथ सफल रहा; जॉन लैंडौ द्वारा 1975 की रोलिंग स्टोन समीक्षा ने इसे वर्ष के बेहतरीन रॉक एल्बमों में से एक करार दिया, और एनएमई ने इसे वर्ष के एल्बमों की सूची में पांचवें स्थान पर रखा। बाद के एल्बमों को हमेशा आलोचनात्मक समर्थन नहीं मिला, हालांकि 1976 एनएमई एल्बम राउंड अप में क्राई टफ को 10वें नंबर पर वोट दिया गया था; आई कम टू डांस को विशेष रूप से न्यू रोलिंग स्टोन रिकॉर्ड गाइड में एक तीखी समीक्षा मिली। उन्होंने 1970 के दशक के मध्य में “बैक इट अप”, “कीथ डोंट गो” और “आई कम टू डांस” के साथ प्रगतिशील रॉक रेडियो हिट हासिल की। 1978 के एनबीए चैंपियन वाशिंगटन बुलेट्स के बारे में उनका गीत “बुलेट फीवर”, वाशिंगटन क्षेत्र में पसंदीदा बन जाएगा। 1970 के दशक के दौरान, लोफग्रेन ने एकल एल्बम जारी किए और एक बैकिंग बैंड के साथ बड़े पैमाने पर दौरा किया जिसमें आमतौर पर रिदम गिटार पर भाई टॉम शामिल थे। लोफग्रेन के संगीत समारोहों ने नाट्यशास्त्र के लिए उनकी प्रतिष्ठा प्रदर्शित की, जैसे ट्रैम्पोलिन पर फ़्लिप करते समय गिटार बजाना।

लोफग्रेन ने 1971 में ग्रिन को एक रिकॉर्ड सौदा देने के लिए नील यंग एल्बम क्रेडिट का इस्तेमाल किया। डेली ने कोलंबिया रिकॉर्ड्स ए एंड आर एक्जीक्यूटिव बनने के लिए बैंड को जल्दी छोड़ दिया और उनकी जगह बासिस्ट बॉब गॉर्डन ने ले ली, जो आकर्षक के चार समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एल्बमों के रिलीज के माध्यम से बने रहे, हार्ड रॉक, 1971 से 1974 तक, गिटार के साथ लोफग्रेन के प्राथमिक उपकरण के रूप में। सिंगल “व्हाइट लाइज़” को वाशिंगटन, डीसी-क्षेत्र रेडियो पर भारी प्रसारण मिला। लोफग्रेन ने समूह के अधिकांश गीतों को लिखा, और अक्सर बैंड के अन्य सदस्यों (मुख्य रूप से ड्रमर बॉब बर्बेरिच) के साथ मुखर कर्तव्यों को साझा किया। दूसरे एल्बम के बाद निल्स ने भाई टॉम लोफग्रेन को ताल गिटारवादक के रूप में जोड़ा। ग्रिन बड़े समय तक हिट करने में विफल रहा, और उनकी रिकॉर्ड कंपनी द्वारा जारी किया गया।

1971 में वे बिल ग्राहम के साथ रॉय बुकानन स्पेशल, पीबीएस टीवी पर मंच पर दिखाई दिए। 1973 में वह एनबीसी पर मिडनाइट स्पेशल पर ग्रिन के साथ तीन गानों का लाइव प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए। 1978 में उन्होंने डीसी झून री ताए क्वोन डू विज्ञापन के लिए “नोबडी बोथर्स मी” थीम लिखी और गाया, और खराब प्राप्त सार्जेंट में भी दिखाई दिए। पेपर्स लोनली हार्ट्स क्लब बैंड मूवी। लोफग्रेन को दो लो ग्रैम (विदेशी) एकल एल्बमों में श्रेय दिया जाता है: 1987 में रेडी या नॉट रिलीज़ (लोफग्रेन को प्रमुख गिटारवादक के रूप में सूचीबद्ध किया गया) और 1989 में जारी “लॉन्ग हार्ड लुक” (गिटारवादकों में से एक के रूप में सूचीबद्ध निल्स)। 1987 में उन्होंने हंटर के लिए टीवी शो थीम व्यवस्था में योगदान दिया। 1993 में उन्होंने बार्ट के साथ दो क्रिसमस जिंगल के साथ द सिम्पसंस में योगदान दिया। 1995 में वे डॉ. जॉन के साथ बीटल्स को पीबीएस श्रद्धांजलि में शामिल हुए। 1991 से 1995 तक वह केबलऐस अवार्ड्स के संगीत निर्देशक और संगीतकार थे।

लोफग्रेन 19 साल की उम्र में यंग के बैंड में शामिल हो गए, एल्बम आफ्टर द गोल्ड रश में पियानो और गिटार बजाते हुए। लोफग्रेन ने यंग के साथ एक करीबी संगीत संबंध बनाए रखा, जो उनके टुनाइट्स द नाइट एल्बम और अन्य लोगों के बीच दौरे पर प्रदर्शित हुआ। वह क्रेज़ी हॉर्स (1970-1971; 1973; 2018-वर्तमान) के एक आवर्ती सदस्य भी रहे हैं, जो उनके 1971 एलपी पर दिखाई दे रहे हैं और उनके कैटलॉग में गीतों का योगदान कर रहे हैं।

1968 तक, लोफग्रेन ने बैंड ग्रिन का गठन बासिस्ट जॉर्ज डेली (बाद में बॉब गॉर्डन द्वारा प्रतिस्थापित) और डीसी बैंड द हैंगमेन के पूर्व खिलाड़ी ड्रमर बॉब बर्बेरिच के साथ किया। समूह पूरे वाशिंगटन, डीसी, क्षेत्र में स्थानों पर खेला।

निल्स हिल्मर लोफग्रेन (जन्म 21 जून, 1951) एक अमेरिकी रॉक संगीतकार, रिकॉर्डिंग कलाकार, गीतकार, और बहु-वादक हैं। एक एकल कलाकार के रूप में अपने काम के साथ, वह 1984 से ब्रूस स्प्रिंगस्टीन के ई स्ट्रीट बैंड के सदस्य, क्रेज़ी हॉर्स के सदस्य और बैंड ग्रिन के संस्थापक / फ्रंटमैन रहे हैं। लोफग्रेन को 2014 में ई स्ट्रीट बैंड के सदस्य के रूप में रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया था।

लोफग्रेन 1951 में शिकागो में एक इतालवी मां और एक स्वीडिश पिता के रूप में पले-बढ़े। जब वह एक छोटा बच्चा था, तो परिवार बेथेस्डा, मैरीलैंड के उपनगर वाशिंगटन, डीसी में चला गया। लोफग्रेन का पहला उपकरण शास्त्रीय अकॉर्डियन था, जिसकी शुरुआत पांच साल की उम्र से हुई थी, जिसका उन्होंने दस साल तक गंभीरता से अध्ययन किया था। शास्त्रीय संगीत और जैज़ का अध्ययन करने के बाद, अपनी युवावस्था में, लोफग्रेन ने रॉक संगीत पर अपना जोर दिया, और पियानो और गिटार पर ध्यान केंद्रित किया।