डेटिंग और संबंध स्थिति

कितना पुराना है?, जैव विवरण और विकी

मार्क गोल्डरिंग 1957-03- को बड़ा हुआ। मार्क गोल्डरिंग का बायो विवरण, कितना पुराना?, कितना लंबा, भौतिक आँकड़े, रोमांस/अफेयर्स, परिवार और कैरियर के साथ संबंध में पता लगाएं। जानिए इस साल में उनकी कुल संपत्ति क्या है और वह पैसे के साथ कैसे करते हैं ?? जानिए कैसे उन्होंने 63 साल की उम्र में सबसे ज्यादा नेटवर्थ अर्जित की।

के लिए प्रसिद्ध एन/ए
व्यापार एन/ए
कितना पुराना? 64 वर्ष की आयु।
राशि – चक्र चिन्ह मीन राशि
जन्म 1957-03-
जन्म का दिन 1957-03-
जन्मस्थल एन/ए
राष्ट्रीयता

1957-03 को प्रसिद्ध लोगों की सूची-
वह प्रसिद्ध का सदस्य है उम्र के साथ 64 वर्ष की आयु।/बी> समूह।

मार्क गोल्डरिंग कितना लंबा, वजन और माप

64 साल की उम्र में। मार्क गोल्डरिंग की ऊंचाई अभी उपलब्ध नहीं है। हम किसके साथ रिश्ते में बने रहेंगे? मार्क गोल्डरिंग्स कितना लंबा, वजन, शरीर का आकार, आंखों का रंग, बालों का रंग, जूते और पोशाक का आकार जल्द से जल्द।

जैव
कितना लंबा उपलब्ध नहीं है
वज़न उपलब्ध नहीं है
शरीर का आकार उपलब्ध नहीं है
आँखों का रंग उपलब्ध नहीं है
बालों का रंग उपलब्ध नहीं है

रोमांस और रिश्ते की स्थिति

वह फिलहाल सिंगल हैं। वह अविवाहित है.. हमारे पास बहुत कुछ नहीं है उसके पिछले संबंध और किसी भी पिछली सगाई के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें। हमारे डेटाबेस के अनुसार, उनके कभी बच्चे नहीं हुए..

परिवार
माता – पिता उपलब्ध नहीं है
बीवी उपलब्ध नहीं है
भाई उपलब्ध नहीं है
संतान उपलब्ध नहीं है

मार्क गोल्डरिंग आय

उनकी कुल संपत्ति 2021-2021 में काफी बढ़ रही है। तो, 64 साल की उम्र में मार्क गोल्डरिंग की कीमत कितनी है। मार्क गोल्डरिंग की आय का स्रोत ज्यादातर सफल होने से है। में जन्मे और पले-बढ़े। हमने मार्क गोल्डरिंग की कुल संपत्ति, धन, वेतन, आय और संपत्ति का अनुमान लगाया है।

2021 में आय $1 मिलियन – $5 मिलियन
2021 में मजदूरी की समीक्षा
2019 में आय लंबित
2019 में वेतन की समीक्षा
मकान उपलब्ध नहीं है
कारों उपलब्ध नहीं है
नेट वर्थ का स्रोत

मार्क गोल्डरिंग सोशल नेटवर्क

जीवन काल

फरवरी 2018 में, द टाइम्स अखबार की एक जांच में पाया गया कि 2011 में, गोल्डरिंग को मुख्य कार्यकारी नियुक्त किए जाने से पहले, ऑक्सफैम ने हैती में कर्मचारियों के व्यवहार से संबंधित एक जांच के बाद तीन लोगों को इस्तीफा देने की अनुमति दी और चार को घोर कदाचार के लिए बर्खास्त कर दिया। 2010 भूकंप। ऑक्सफैम द्वारा तैयार की गई एक गोपनीय रिपोर्ट ने निष्कर्ष निकाला कि सहायता कर्मियों द्वारा यौन शोषण करने वालों में बच्चे भी शामिल हो सकते हैं। कहानी के जवाब में, गोल्डरिंग और उनके सहयोगी कैरोलिन थॉमसन, ट्रस्टी के ऑक्सफैम चेयर, अंतर्राष्ट्रीय विकास राज्य सचिव, पेनी मोर्डौंट के साथ मिलते हैं। बैठक के दौरान, गोल्डरिंग और थॉमसन ने हैती में अपने कुछ कर्मचारियों के व्यवहार के लिए ऑक्सफैम ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी थी, उसके लिए एक पूर्ण और अयोग्य माफी मांगी।

मई 2013 में, गोल्डरिंग को ऑक्सफैम का मुख्य कार्यकारी नियुक्त किया गया था। इस भूमिका में काम करते हुए गोल्डरिंग ने टीवी वृत्तचित्र अंडरकवर बॉस में भाग लिया – एक लंबे समय तक चलने वाली श्रृंखला जिसमें मुख्य अधिकारी दो सप्ताह के लिए रैंक और फ़ाइल के साथ गुप्त रूप से काम करते हैं। कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान, गोल्डरिंग ने जनता के एक सदस्य के साथ बात की, जिन्होंने ‘इन चैरिटी के शीर्ष पर लोगों के बारे में शिकायत की जो खुद को भारी भुगतान करते हैं’। गोल्डरिंग ने उस समय एक विग पहना हुआ था और अपने कवर को उड़ाए बिना सीधे इस मुद्दे को संबोधित करने में असमर्थ था। थर्ड सेक्टर पत्रिका के साथ एक बाद के साक्षात्कार के दौरान, गोल्डरिंग ने सहमति व्यक्त की कि वेतन ‘एक बहुत ही महत्वपूर्ण सार्वजनिक मुद्दा’ है, लेकिन तर्क दिया कि ‘आपको वेतन का एक पदानुक्रम मिल गया है, और यदि आपके पास बहुत अधिक विकसित लोग हैं कौशल, जैसा कि ऑक्सफैम के पास है, आपको बहुत से लोगों को काफी उचित वेतन देना होगा। तो आप अपने मुख्य कार्यकारी को उस पैमाने पर थोड़ा अधिक भुगतान करते हैं।

गोल्डरिंग की अंतर्राष्ट्रीय विकास राज्य सचिव के साथ बैठक के बाद, 2012 से 2015 तक ऑक्सफैम के वैश्विक सुरक्षा प्रमुख, पेनी मोर्डंट, हेलेन इवांस ने आरोप लगाया कि गोल्डरिंग और उनकी नेतृत्व टीम ने ऑक्सफैम कार्यकर्ताओं से जुड़े व्यापक दुरुपयोग के बारे में चिंताओं पर चर्चा करने के लिए एक बैठक रद्द कर दी थी। . इवांस की टिप्पणियों के जवाब में, गोल्डरिंग ने तर्क दिया कि उसे अपनी चिंताओं को सार्वजनिक नहीं करना चाहिए था और कहा: मुझे लगता है [her criticism] बहुत असंतुलित थी, और विडंबना यह है कि उसने जिस काम को बढ़ावा दिया, उसे पर्याप्त श्रेय नहीं दिया। मुझे नहीं लगता कि वह वास्तव में स्थिर सुधार के लिए खुद को या ऑक्सफैम को पर्याप्त श्रेय देती हैं।

गोल्डरिंग ने बताया कि जब वह ऑक्सफैम में मुख्य कार्यकारी के रूप में शामिल हुए तो उन्हें बताया गया कि 2011 में हैती में घटनाएं हुई थीं, और समझ गया कि ऑक्सफैम ने बाद में बदलाव किए हैं। साक्षात्कार के दौरान गोल्डरिंग ने स्वीकार किया कि ऑक्सफैम का जनता को यह नहीं बताने का निर्णय कि हैती में कर्मचारियों को बर्खास्त क्यों किया गया था ‘गलत था’, लेकिन उन्होंने कहा कि यह निर्णय पुरुषों की रक्षा करने की इच्छा से प्रेरित नहीं था, ‘मेरा मानना ​​​​है कि यह अच्छे विश्वास में किया गया था। पारदर्शी होने और ऑक्सफैम के काम की रक्षा करने के लिए संतुलन बनाने की कोशिश करने के लिए … मुझे नहीं लगता [Oxfam] एक सनसनी को बढ़ावा देना और उस कार्यक्रम के वितरण को नुकसान पहुंचाना चाहता था। अंत में, हमें और कहना चाहिए था। मैं उस अधिकार के बारे में स्पष्ट हूं जब से यह टूटा है’।

2008 में उन्होंने मेनकैप के मुख्य कार्यकारी के रूप में काम करना शुरू किया, जहां वे पांच साल तक रहे।

2008 में गरीबी और नुकसान से निपटने के लिए सेवाओं के लिए गोल्डरिंग को सीबीई नियुक्त किया गया था।

फ़िजी में अपने समय के बाद, गोल्डरिंग को वीएसओ का मुख्य कार्यकारी नियुक्त किया गया, एक भूमिका जो उन्होंने 1999 से 2008 तक निभाई। मुख्य कार्यकारी के रूप में अपने समय के दौरान, गोल्डरिंग ने कई नई पहल की, विशेष रूप से व्यावसायिक भागीदारी, जिससे बड़ी बहुराष्ट्रीय कंपनियां, जैसे कि शेल और एंडरसन कंसल्टिंग, स्वयंसेवकों के रूप में वीएसओ के दूसरे स्टाफ के लिए सहमत हुए।

मार्क इयान गोल्डरिंग सीबीई (जन्म 8 मार्च 1957) ऑक्सफैम की ब्रिटिश सहयोगी संस्था ऑक्सफैम जीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी थे। उन्हें मई 2013 में नियुक्त किया गया था और 2018 में उन्होंने इस्तीफा दे दिया था।