डेटिंग और संबंध स्थिति

कितना पुराना है?, जैव विवरण और विकी

हसन अल-हयदोस 11 दिसंबर, 1990 को दोहा, कतर में पले-बढ़े, एक कतरी फुटबॉलर हैं। हसन अल-हैडोस का बायो विवरण, कितना पुराना?, कितना लंबा, शारीरिक आँकड़े, रोमांस/अफेयर्स, परिवार और कैरियर के साथ संबंध में पता लगाएं। जानिए इस साल में उनकी कुल संपत्ति क्या है और वह पैसे के साथ कैसे करते हैं ?? जानिए कैसे उन्होंने 30 साल की उम्र में सबसे ज्यादा नेटवर्थ अर्जित की।

के लिए प्रसिद्ध एन/ए
व्यापार एन/ए
कितना पुराना? 31 वर्ष की आयु।
राशि – चक्र चिन्ह धनुराशि
जन्म 11 दिसंबर 1990
जन्म का दिन 11 दिसंबर
जन्मस्थल दोहा, कतार
राष्ट्रीयता कतर

11 दिसंबर को प्रसिद्ध लोगों की सूची।
वह प्रसिद्ध का सदस्य है खिलाड़ी उम्र के साथ 31 वर्ष की आयु./बी> समूह।

हसन अल-हयदोस कितना लंबा, वजन और माप

31 साल की उम्र में। हसन अल-हैदोस की ऊंचाई 1.74 मीटर और वजन 62 किलोग्राम है।

जैव
कितना लंबा 1.74 वर्ग मीटर
वज़न 62 किग्रा
शरीर का आकार उपलब्ध नहीं है
आँखों का रंग उपलब्ध नहीं है
बालों का रंग उपलब्ध नहीं है

रोमांस और रिश्ते की स्थिति

वह फिलहाल सिंगल हैं। वह अविवाहित है.. हमारे पास बहुत कुछ नहीं है उसके पिछले संबंध और किसी भी पिछली सगाई के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें। हमारे डेटाबेस के अनुसार, उनके कभी बच्चे नहीं हुए..

परिवार
माता – पिता उपलब्ध नहीं है
बीवी उपलब्ध नहीं है
भाई उपलब्ध नहीं है
संतान उपलब्ध नहीं है

हसन अल-हैडोस आय

उनकी कुल संपत्ति 2021-2021 में काफी बढ़ रही है। तो, 31 साल की उम्र में हसन अल-हैदोस की कीमत कितनी है। हसन अल-हैडोस की आय का स्रोत ज्यादातर एक सफल खिलाड़ी होने से है। कतर में जन्मे और पले-बढ़े। हमने हसन अल-हैदोस की कुल संपत्ति, धन, वेतन, आय और संपत्ति का अनुमान लगाया है।

2021 में आय $1 मिलियन – $5 मिलियन
2021 में मजदूरी की समीक्षा
2019 में आय लंबित
2019 में वेतन की समीक्षा
मकान उपलब्ध नहीं है
कारों उपलब्ध नहीं है
नेट वर्थ का स्रोत खिलाड़ी

हसन अल-हैडोस सोशल नेटवर्क

जीवन काल

2014 में दोहा स्टेडियम द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण में उन्हें ‘सर्वश्रेष्ठ कतरी खिलाड़ी’ के रूप में वोट दिया गया था, जिसमें विश्लेषकों, कोचों और प्रशासकों के एक पैनल से 104 वोटों में से 58 प्राप्त हुए थे।

वह 2011 एएफसी चैंपियंस लीग में जीनबुक के खिलाफ पेनल्टी-शूटआउट में पेनल्टी किक लेने वाले खिलाड़ियों में से एक थे, जो शीर्ष पोस्ट से गेंद को हटाने के बाद स्कोरिंग करते थे। जीत ने सुनिश्चित किया कि अल साद एशिया के प्रतिनिधि के रूप में फीफा क्लब विश्व कप में जगह अर्जित करेगा। अल साद और काशीवा रेसोल के बीच तीसरे स्थान के मैच में, मैच 0-0 से समाप्त होने के बाद उन्हें फिर से पेनल्टी किक लेने के लिए चुना गया था। पेनल्टी शूट-आउट अल साद ने 5-3 से जीता।

हैडस ने कतर की वरिष्ठ राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के लिए कई प्रदर्शन किए हैं, जिसमें 10 सितंबर 2008 को बहरीन के खिलाफ 2010 फीफा विश्व कप क्वालीफाइंग मैच भी शामिल है।

अल-हैडोस ने 2007 में कतर ओलंपिक टीम के लिए पदार्पण किया, 2008 के ग्रीष्मकालीन ओलंपिक क्वालीफायर में जापान के खिलाफ देर से गोल करने के लिए बेंच से बाहर आकर अपनी टीम को 2-1 से जीत दिलाने में मदद की। उन्होंने प्रतियोगिता में दो अन्य मैचों में भाग लिया, एक सऊदी अरब के खिलाफ, और एक वियतनाम के खिलाफ, जहां उन्होंने एक गोल किया; दोनों दूसरे हाफ के विकल्प के रूप में। उन्होंने कप्तान के रूप में 2012 के ग्रीष्मकालीन ओलंपिक क्वालीफायर में भी एक बड़ी भूमिका निभाई, प्रारंभिक चरण में भारत के खिलाफ एक गोल किया। उन्होंने ग्रुप चरण में सभी मैच खेले, ओमान के खिलाफ एक गोल किया, और सालेह बद्र द्वारा कतर को ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद की एक झलक देने के लिए सालेह बद्र द्वारा स्थापित किए जाने के बाद सऊदी अरब के खिलाफ स्कोर किया। उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

हसन खालिद अल-हैडोस (अरबी: حسن الهيدوس ; जन्म 11 दिसंबर 1990) एक कतरी फुटबॉलर है, जो कतर की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने के अलावा, अल साद के लिए स्ट्राइकर के रूप में भी खेलता है।