कौन हैं डग विलियम्स की पत्नी?

कितना पुराना है?, जैव विवरण और विकी

डौग विलियम्स 9 अगस्त, 1955 को ज़ाचरी, लुइसियाना, यूएस में पले-बढ़े, एक अमेरिकी फुटबॉल क्वार्टरबैक और कोच हैं। डौग विलियम्स का बायो विवरण, कितना पुराना?, कितना लंबा, भौतिक आँकड़े, रोमांस/अफेयर्स, परिवार और कैरियर के साथ संबंध में पता लगाएं। जानिए इस साल में उनकी कुल संपत्ति क्या है और वह पैसे के साथ कैसे करते हैं ?? जानिए कैसे उन्होंने 65 साल की उम्र में सबसे ज्यादा नेटवर्थ अर्जित की।

के लिए प्रसिद्ध एन/ए
व्यापार एन/ए
कितना पुराना? 66 वर्ष की आयु।
राशि – चक्र चिन्ह लियो
जन्म 9 अगस्त 1955
जन्म का दिन 9 अगस्त
जन्मस्थल ज़ाचरी, लुइसियाना, यूएसए(संयुक्त राज्य अमेरिका)
राष्ट्रीयता हम

9 अगस्त को प्रसिद्ध लोगों की सूची।
वह प्रसिद्ध का सदस्य है खिलाड़ी उम्र के साथ 66 वर्ष की आयु।/बी> समूह।

डौग विलियम्स कितना लंबा, वजन और माप

66 साल की उम्र में। डग विलियम्स की ऊंचाई 193 सेमी है।

जैव
कितना लंबा 193 सेमी
वज़न उपलब्ध नहीं है
शरीर का आकार उपलब्ध नहीं है
आँखों का रंग उपलब्ध नहीं है
बालों का रंग उपलब्ध नहीं है

डौग विलियम्स की पत्नी कौन है?

उनकी पत्नी जेनिस गॉस (एम। 1982-1983), रौंडा विलियम्स हैं

परिवार
माता – पिता उपलब्ध नहीं है
बीवी जेनिस गॉस (एम। 1982-1983), रौंडा विलियम्स
भाई उपलब्ध नहीं है
संतान डौग विलियम्स, जूनियर, टेमेसिया विलियम्स, लेटा विलियम्स, मोरे

डौग विलियम्स आय

उनकी कुल संपत्ति 2021-2021 में काफी बढ़ रही है। तो, 66 साल की उम्र में डौग विलियम्स की कीमत कितनी है। डग विलियम्स की आय का स्रोत ज्यादातर एक सफल खिलाड़ी होने से है। अमेरिका में जन्मे और पले-बढ़े। हमने डौग विलियम्स की कुल संपत्ति, धन, वेतन, आय और संपत्ति का अनुमान लगाया है।

2021 में आय $1 मिलियन – $5 मिलियन
2021 में मजदूरी की समीक्षा
2019 में आय लंबित
2019 में वेतन की समीक्षा
मकान उपलब्ध नहीं है
कारों उपलब्ध नहीं है
नेट वर्थ का स्रोत खिलाड़ी

डौग विलियम्स सोशल नेटवर्क

जीवन काल

विलियम्स ज़ाचरी, लुइसियाना में पले-बढ़े, जो बैटन रूज के पास स्थित लगभग 8,000 लोगों का शहर है। विलियम्स और उनकी पत्नी, रौंडा के आठ बच्चे हैं: लौरा, ली, एशले, एड्रियन, डौग, जूनियर, जैस्मीन, टेमेसिया और कारमालेटा; इसके अलावा, वह रिकॉर्डिंग कलाकार इस’रियल बेंटन के पहले चचेरे भाई हैं। उनके बेटे एड्रियन और डग जूनियर (डीजे) दोनों निपुण कॉलेजिएट एथलीट हैं। एड्रियन ने 2010-11 के सीज़न के बाद स्नातक होने तक ब्राउन यूनिवर्सिटी के लिए बास्केटबॉल खेला, जबकि डीजे ने ग्रैम्बलिंग स्टेट यूनिवर्सिटी में अपने पिता के लिए खेलने के लिए साइन किया। डौग के भतीजे जॉनी हगिन्स भी एनएफएल में खेले।

विलियम्स ने ग्रैबलिंग स्टेट यूनिवर्सिटी में भाग लिया, जहां उन्होंने महान मुख्य कोच एडी रॉबिन्सन के लिए खेला। विलियम्स ने टाइगर्स को चार साल के स्टार्टर के रूप में 36-7 (.837 जीतने का प्रतिशत) रिकॉर्ड के लिए निर्देशित किया, और टाइगर्स को तीन दक्षिण-पश्चिमी एथलेटिक सम्मेलन चैंपियनशिप तक पहुंचाया। विलियम्स को दो बार ब्लैक कॉलेज प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया।

किंवदंती के अनुसार, विलियम्स से मीडिया दिवस पर यह सवाल पूछा गया था: “आप कितने समय से ब्लैक क्वार्टरबैक रहे हैं?” उन्होंने कथित तौर पर उत्तर दिया, “मैं हाई स्कूल के बाद से क्वार्टरबैक रहा हूं, और मैं जीवन भर काला रहा हूं।” कहानी असत्य है, लेकिन विलियम्स का कहना है कि उनसे अभी भी इसके बारे में पूछा जाता है। 1 फरवरी, 2013 को, विलियम्स का बूमर और कार्टन शो में साक्षात्कार हुआ, और मेजबान क्रेग कार्टन द्वारा उनसे पूछा गया कि क्या प्रश्न कभी हुआ था। उन्होंने जवाब दिया कि यह सच है। विलियम्स ने कहा कि उन्हें लगा कि रिपोर्टर थोड़ा घबराया हुआ था और सवाल गलत तरीके से निकला होगा और उनके प्रति कोई दुर्भावना नहीं थी।

सुपर बाउल XXII से एक दिन पहले, विलियम्स ने डेंटल ब्रिज फोड़ा को ठीक करने के लिए छह घंटे की रूट कैनाल सर्जरी की थी। डेनवर ब्रोंकोस क्वार्टरबैक जॉन एलवे का सामना करते हुए, विलियम्स ने ४२-१० का मार्ग प्रशस्त किया, जिसमें उन्होंने ३४० गज के लिए २९ में से १८ पास पूरे किए, जिसमें चार टचडाउन थे, सभी दूसरी तिमाही में, जिसने एक ही तिमाही में फेंके गए अधिकांश टचडाउन के लिए सुपर बाउल रिकॉर्ड बनाया। . उनके प्रयासों के लिए उन्हें सुपर बाउल एमवीपी नामित किया गया था, जिससे वह सुपर बाउल जीतने वाले पहले अफ्रीकी-अमेरिकी क्वार्टरबैक बन गए और इसका एमवीपी नामित किया गया।

विलियम्स को बाद में यूनाइटेड फुटबॉल लीग में नॉरफ़ॉक विस्तार फ़्रैंचाइज़ी के महाप्रबंधक के रूप में नियुक्त किया गया, जिसे अब वर्जीनिया डिस्ट्रॉयर्स के रूप में जाना जाता है। 21 फरवरी, 2011 को, विलियम्स ने ग्रैम्बलिंग स्टेट यूनिवर्सिटी में मुख्य फुटबॉल कोच के रूप में अपना दूसरा कार्यकाल शुरू करने के लिए डिस्ट्रॉयर्स से इस्तीफा दे दिया। उन्हें 11 सितंबर, 2013 को इस पद से निकाल दिया गया था। 10 फरवरी, 2014 को वाशिंगटन रेडस्किन्स ने विलियम्स को फ्रंट ऑफिस कार्मिक कार्यकारी के रूप में नियुक्त किया था। हायरिंग ने विलियम्स की रेडस्किन्स में वापसी को चिह्नित किया। विलियम्स को जून 2017 में प्लेयर पर्सनेल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर पदोन्नत किया गया था। 2021 में, रॉन रिवेरा को मुख्य कोच के रूप में काम पर रखने के बाद फ्रंट ऑफिस के पुनर्गठन के बाद, विलियम्स को टीम के खिलाड़ी विकास के वरिष्ठ उपाध्यक्ष का नाम दिया गया था।

सुपर बाउल XLII के समापन पर, सुपर बाउल XXII MVP नामित होने की 20वीं वर्षगांठ पर, विलियम्स ने विन्स लोम्बार्डी ट्रॉफी को विजेता न्यूयॉर्क जायंट्स को प्रस्तुत करने के लिए मैदान पर ले जाया। विलियम्स को फरवरी 2009 में टैम्पा बे बुकेनियर्स के लिए पेशेवर स्काउटिंग का निदेशक नामित किया गया था। उन्हें 11 मई, 2010 को इस पद से मुक्त कर दिया गया था।

2009 में, ग्रैम्बलिंग स्टेट के पूर्व छात्र जेम्स हैरिस के साथ, विलियम्स ने ब्लैक कॉलेज फ़ुटबॉल हॉल ऑफ़ फ़ेम की स्थापना की। हर साल, अटलांटा में एक प्रेरण समारोह में ऐतिहासिक रूप से काले कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के कई उल्लेखनीय फुटबॉल खिलाड़ी इसके हॉल ऑफ फेम में प्रवेश करते हैं। जुलाई 2019 में, ग्रैम्बलिंग स्टेट ने विलियम्स को कॉलेज के परिसर में उनके सम्मान में एक सड़क का नाम देकर सम्मानित किया।

विलियम्स ने 1997 में मोरहाउस कॉलेज में अपने कॉलेजिएट हेड कोचिंग करियर की शुरुआत की। उन्हें प्रसिद्ध एडी रॉबिन्सन के उत्तराधिकारी के रूप में 1998 में ग्रैम्बलिंग स्टेट यूनिवर्सिटी में मुख्य फुटबॉल कोच नामित किया गया था। एक कार्मिक कार्यकारी के रूप में ताम्पा बे बुकेनियर्स में फिर से शामिल होने के लिए जाने से पहले, उन्होंने २०००-२००२ तक टाइगर्स को लगातार तीन दक्षिण-पश्चिमी एथलेटिक सम्मेलन खिताब दिलाए।

विलियम्स 1994 में कॉलेजिएट कोचिंग रैंक में चले गए, जब उन्हें एनापोलिस, मैरीलैंड में यूएस नेवल अकादमी की फुटबॉल टीम के लिए रनिंग बैक कोच के रूप में नियुक्त किया गया। उन्होंने 1995 की शुरुआत में वर्ल्ड लीग ऑफ़ अमेरिकन फ़ुटबॉल के स्कॉटिश क्लेमोर्स के लिए आक्रामक समन्वयक के रूप में काम किया और 1995 के एनएफएल सीज़न के दौरान एनएफएल के जैक्सनविले जगुआर के लिए एक स्काउट के रूप में काम किया।

1992 में, विलियम्स ज़ाचरी में अपने पूर्व हाई स्कूल में कोच के रूप में आगे बढ़ने में सक्षम थे, जिसे अब नॉर्थईस्ट हाई नाम दिया गया है। अपने नाम वाले मैदान पर अपने घरेलू खेल खेलते हुए, विलियम्स टीम को एक अपराजित नियमित सत्र तक ले जाने में सक्षम थे, अंत में राज्य सेमीफाइनल में गिर गए। 1993 के लुइसियाना एचएस प्लेऑफ़ के दौरान, उनकी टीम ने विशेष रूप से इसिडोर न्यूमैन हाई स्कूल को बाहर कर दिया, फिर सीनियर क्वार्टरबैक पेटन मैनिंग के नेतृत्व में।

विलियम्स के रेडस्किन्स से प्रस्थान में वित्त ने एक बड़ी भूमिका निभाई, विलियम्स ने 1990 में टीम के बैकअप क्वार्टरबैक के रूप में $ 1 मिलियन बनाने की उम्मीद की। रेडस्किन्स पूर्व न्यूयॉर्क जायंट्स क्वार्टरबैक जेफ रूटलेज को काफी कम पैसे के लिए बैकअप भूमिका के लिए हस्ताक्षर करने में सक्षम थे, जिससे विलियम्स खर्च करने योग्य हो गए। रेडस्किन्स द्वारा अपनी छूट के बाद विलियम्स को अन्य टीमों से बहुत कम ध्यान मिला – एक ऐसी स्थिति जिसे उन्होंने नस्लवाद के लिए स्पष्ट रूप से जिम्मेदार ठहराया। विलियम्स ने रेडस्किन्स स्टार्टर (8-9, प्लेऑफ़ की गिनती) के रूप में 5-9 रिकॉर्ड और एक नियमित सीज़न स्टार्टर (42-45-1, 7 प्लेऑफ़ शुरू होने सहित) के रूप में 38-42-1 रिकॉर्ड के साथ सेवानिवृत्त हुए। 88 एनएफएल खेलों में उनके पास 100 पासिंग टचडाउन और 15 रशिंग टचडाउन थे।

एनएफएल से उनके जाने के बाद, विलियम्स ने १९९० में ब्लैक एंटरटेनमेंट टेलीविज़न (बीईटी) के लिए एक कॉलेज फुटबॉल विश्लेषक के रूप में टेलीविजन पर काम किया। गति के परिवर्तन का आनंद लेने के बावजूद, विलियम्स फ़ुटबॉल में लौटने के लिए तरस गए और जब 1991 में लुइसियाना के पोइंटे कूपी पैरिश के अनिगमित लाबारे क्षेत्र में नए पॉइंट कूपी सेंट्रल हाई स्कूल में एक हाई स्कूल हेड कोचिंग की स्थिति खुल गई, तो विलियम्स ने नौकरी के लिए आवेदन किया। और पद के लिए नियुक्त किया गया था। विलियम्स ने सीजन में 35-खिलाड़ियों की टीम को 5-5 के रिकॉर्ड के लिए नेतृत्व किया, जिसमें राज्य में दूसरे क्रम के स्कूल की गड़बड़ी भी शामिल थी।

अगले सीज़न में उन्हें चोटों का सामना करना पड़ा और मार्क राइपियन ने उन्हें मात दी, जिन्होंने अंततः विलियम्स से शुरुआती नौकरी जीती। एक ही शुरुआती नौकरी के लिए प्रतिस्पर्धा के बावजूद, विलियम्स और राइपियन एक-दूसरे के इतने सहायक थे कि टी-शर्ट को “यूनाइटेड वी स्टैंड” शीर्षक के साथ बेचा गया था, जिसमें विलियम्स के साथ दो क्वार्टरबैक को कार्टून चरित्रों के रूप में दर्शाया गया था, जिसमें कहा गया था कि “आई एम फॉर मार्क” और रिपियन कह रहा है “मैं डौग के लिए हूँ”। विलियम्स 1989 में एक अंतिम सीज़न, रिपियन के बैकअप के रूप में, बाद के पहले प्रो बाउल सीज़न के दौरान खेलेंगे।

1986 में USFL के बंद होने के बाद, विलियम्स NFL में लौट आए, वाशिंगटन रेडस्किन्स में शामिल हो गए। वह अपने पूर्व आक्रामक समन्वयक, जो गिब्स के साथ फिर से मिला, जो अब टीम के मुख्य कोच थे। प्रारंभ में, विलियम्स ने क्वार्टरबैक जे श्रोएडर को शुरू करने के लिए बैकअप के रूप में काम किया, लेकिन श्रोएडर के घायल होने के बाद, विलियम्स ने कदम रखा और 1987 के सीज़न में फिलाडेल्फिया ईगल्स के खिलाफ रेडस्किन्स को शुरुआती दिन की जीत के लिए प्रेरित किया। विलियम्स और श्रोएडर के बीच कुछ ठंडा रिश्ता था, श्रोएडर ने विलियम्स को मैदान से बाहर निकलने का आदेश दिया जब रेडस्किन्स ने सोचा कि वह 1986 के एनएफसी खिताबी खेल में घायल हो गए थे और विलियम्स को उनके स्थान पर भेजने के लिए भेजा था, और टीम के दिग्गजों ने भी श्रोएडर पर विलियम्स को पसंद किया था। टीम का क्वार्टरबैक। यह 1987 में तीन बार में से एक होगा जब विलियम्स ने श्रोएडर की जगह ली और टीम को जीत की ओर ले गए (अन्य दो नवंबर 15 डेट्रॉइट के खिलाफ और 26 दिसंबर मिनेसोटा में थे)। विलियम्स ने केवल दो गेम शुरू किए, 20 सितंबर अटलांटा में और 23 नवंबर …