कौन हैं एंज पोस्टेकोग्लू की पत्नी?

कितना पुराना है?, जैव विवरण और विकी

एंज पोस्टेकोग्लू 27 अगस्त, 1965 को ग्रीस के नेआ फिलाडेल्फिया में पले-बढ़े। Ange Postecoglou का जैव विवरण खोजें, कितना पुराना?, कितना लंबा, भौतिक आँकड़े, रोमांस/अफेयर्स, परिवार और कैरियर के साथ एक रिश्ते में। जानिए इस साल में उनकी कुल संपत्ति क्या है और वह पैसे के साथ कैसे करते हैं ?? जानिए कैसे उन्होंने 55 साल की उम्र में सबसे ज्यादा नेटवर्थ अर्जित की।

के लिए प्रसिद्ध एन/ए
व्यापार एन/ए
कितना पुराना? 56 वर्ष की आयु।
राशि – चक्र चिन्ह कन्या
जन्म 27 अगस्त 1965
जन्म का दिन 27 अगस्त
जन्मस्थल निया फ़िलाडेल्फ़िया, ग्रीस
राष्ट्रीयता यूनान

27 अगस्त को प्रसिद्ध लोगों की सूची।
वह प्रसिद्ध का सदस्य है उम्र के साथ 56 वर्ष की आयु./बी> समूह।

एंज पोस्टेकोग्लू कितना लंबा, वजन और माप

56 साल की उम्र में। एंज पोस्टेकोग्लू की ऊंचाई 6′ 0″ है।

जैव
कितना लंबा 6′ 0″
वज़न उपलब्ध नहीं है
शरीर का आकार उपलब्ध नहीं है
आँखों का रंग उपलब्ध नहीं है
बालों का रंग उपलब्ध नहीं है

कौन हैं एंज पोस्टेकोग्लू की पत्नी?

उनकी पत्नी जॉर्जिया पोस्टेकोग्लू है

परिवार
माता – पिता उपलब्ध नहीं है
बीवी जॉर्जिया पोस्टेकोग्लू
भाई उपलब्ध नहीं है
संतान जेम्स पोस्टेकोग्लू, मैक्स पोस्टेकोग्लू

एंज पोस्टेकोग्लू आय

उनकी कुल संपत्ति 2021-2021 में काफी बढ़ रही है। तो, 56 वर्ष की आयु में एंज पोस्टेकोग्लू का मूल्य कितना है। Ange Postecoglou की आय का स्रोत ज्यादातर एक सफल . ग्रीस में जन्मे और पले-बढ़े। हमने एंज पोस्टेकोग्लू की कुल संपत्ति, धन, वेतन, आय और संपत्ति का अनुमान लगाया है।

2021 में आय $1 मिलियन – $5 मिलियन
2021 में मजदूरी की समीक्षा
2019 में आय लंबित
2019 में वेतन की समीक्षा
मकान उपलब्ध नहीं है
कारों उपलब्ध नहीं है
नेट वर्थ का स्रोत

एंज पोस्टेकोग्लू सोशल नेटवर्क

जीवन काल

योकोहामा के पोस्टेकोग्लू में विश्वास को 2019 सीज़न के दौरान पुरस्कृत किया गया जब उन्होंने क्लब को 15 वर्षों में अपने पहले जे. लीग खिताब के लिए निर्देशित किया। ऐसा करते हुए, वह जापान में लीग खिताब जीतने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई मैनेजर बने।

22 नवंबर 2017 को ऑस्ट्रेलिया ने 2018 फीफा विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने के दो हफ्ते बाद, पोस्टेकोग्लू ने सॉकरोस कोच के रूप में अपने इस्तीफे की घोषणा की।

19 दिसंबर 2017 को योकोहामा एफ। मैरिनो ने घोषणा की कि उन्होंने 2017 जापानी सम्राट कप के उत्तराधिकार में पोस्टेकोग्लू को मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया था। योकोहामा के कोच के रूप में पोसेकोलगौ का पहला घरेलू खेल ओसाका के यानमार स्टेडियम में सेरेज़ो ओसाका के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ के साथ समाप्त हुआ।

पोस्टेकोग्लू ने 2015 एएफसी एशियन कप में ऑस्ट्रेलिया को कोचिंग दी थी। ऑस्ट्रेलिया ने कुवैत (4-1) और ओमान (4–0) को हराया, लेकिन क्वार्टर फाइनल में चीन (2–0) और संयुक्त अरब अमीरात (2–) को हराने से पहले, ग्रुप चरण में दक्षिण कोरिया (0–1) से हार गया। 0) सेमीफाइनल में। ऑस्ट्रेलिया ने इसके बाद अतिरिक्त समय में दक्षिण कोरिया (2-1) को हराकर फाइनल में अपना पहला एएफसी एशियाई कप जीता।

2014 फीफा विश्व कप के लिए, ऑस्ट्रेलिया को ग्रुप बी में स्पेन, 2010 के उपविजेता नीदरलैंड और चिली के साथ रखा गया था। दक्षिण अमेरिका के चिली से 3-1 से हारने से पहले टिम काहिल से केवल एक गोल स्वीकार करते हुए, उनका पहला मैच एक कमजोर शुरुआत के लिए बंद था। नीदरलैंड के खिलाफ उनका दूसरा मैच एक करीबी था, लेकिन उनके प्रयास 3-2 से हार गए, इस प्रकार स्पेनिश टीम के साथ उनकी जल्दी बाहर निकलने की कमाई हुई। ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों ने एक कठिन समूह में उनके उत्कृष्ट प्रयासों के लिए टीम की प्रशंसा की। अंत में, ऑस्ट्रेलिया ने ग्रुप बी को पूर्व विश्व चैंपियन स्पेन को 3-0 से तीसरी हार के साथ समाप्त कर दिया। एक कठिन समूह में ऑस्ट्रेलिया के प्रतिस्पर्धी विश्व कप के प्रदर्शन से यह विश्वास पैदा हुआ कि एक नई गोल्डन जनरेशन शुरू होने वाली थी, हालाँकि उस समय किसी ने नहीं सोचा था कि यह एक नई गोल्डन जेनरेशन होगी।

मेलबर्न विजय के प्रभारी पोस्टेकोग्लू का पहला गेम क्रॉसटाउन प्रतिद्वंद्वियों मेलबर्न हार्ट के खिलाफ राउंड 1 संघर्ष था, एक मुठभेड़ जिसमें विजय 2-1 से हार गई थी। उनकी पहली जीत एडिलेड यूनाइटेड के खिलाफ राउंड 4 में हुई, जिसमें विजय 2-1 से थी। अगले वर्ष, डॉकलैंड्स स्टेडियम में एक एलिमिनेशन फाइनल में पर्थ ग्लोरी को 2-1 से हराकर मेलबर्न विक्ट्री ने ए-लीग प्रारंभिक फाइनल में जगह बनाई। मेलबर्न विजय तब सेंट्रल कोस्ट मेरिनर्स के खिलाफ प्रारंभिक फाइनल में खेले और 2-0 से हार गए।

पोस्टेकोग्लू को 23 अक्टूबर 2013 को पांच साल के अनुबंध पर ऑस्ट्रेलिया का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था, जर्मन होल्गर ओसीक की जगह, जिसे ब्राजील और फ्रांस से लगातार 6-0 से हार के बाद बर्खास्त कर दिया गया था। Postecoglou को ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय टीम को पुनर्जीवित करने का काम सौंपा गया था, जिसे 2006 की उनकी गोल्डन जनरेशन के सदस्यों पर बहुत अधिक निर्भर माना जाता था, बाद में परिणामों के ठहराव की ओर अग्रसर हुआ, जिसकी परिणति ब्राजील और फ्रांस को लगातार 6-0 से हार के रूप में हुई। ऑस्ट्रेलिया के प्रबंधक के रूप में अपने पहले गेम में, कोस्टा रिका के खिलाफ एक घरेलू दोस्ताना मैच, ऑस्ट्रेलिया ने टिम काहिल के एक गोल के सौजन्य से 1-0 से जीत हासिल की।

24 अप्रैल 2012 को, पोस्टेकोग्लू ने ब्रिस्बेन रोअर के मुख्य कोच के रूप में अपने इस्तीफे की घोषणा की। पोस्टेकोग्लू ने ढाई साल बाद दहाड़ को छोड़ दिया, जिसके दौरान उन्होंने क्लब को बैक-टू-बैक ए-लीग चैंपियनशिप, प्रीमियरशिप और एएफसी चैंपियंस लीग के लिए लगातार योग्यता का नेतृत्व किया।

26 अप्रैल 2012 को, यह घोषणा की गई थी कि उन्होंने ए-लीग क्लब मेलबर्न विक्ट्री के साथ मुख्य कोच के रूप में तीन साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे। पोस्टेकोग्लू ने मैथ्यू केम्प, ग्रांट ब्रेबनर, रोड्रिगो वर्गास, टॉम पोंडेलजैक, एंटे कोविक, कार्लोस हर्नांडेज़, हैरी केवेल और फैबियो अल्वेस को रिहा करके टीम का पुनर्निर्माण शुरू कर दिया, जीन कार्लोस सोलोरज़ानो और उबे लुज़ार्डो के साथ उनके ऋण सौदों की समय सीमा समाप्त होने के बाद उनके संबंधित क्लबों में लौट आए। पोस्टेकोग्लू ने जोनाथन ब्रू, गुइलहर्मे फ़िंकलर, एडामा ट्रोरे, मार्कोस फ्लोर्स, मार्क मिलिगन, थियो मार्केलिस, सैम गैलाघर और स्पासे डिलेव्स्की को साइन करके अपने दस्ते को गोल किया।

सीज़न की शुरुआती कठिन शुरुआत के बाद, जिसमें योकोहामा एफ. मैरिनो को संभावित निर्वासन का सामना करना पड़ा, पोस्टेकोग्लू ने क्लब को जे-लीग कप के फाइनल में पहुंचाया और लीग में 12वां स्थान हासिल किया। हालांकि क्लब ने सीजन में दूसरे सबसे ज्यादा गोल किए, उन्होंने सीजन के दौरान किसी भी क्लब के तीसरे सबसे अधिक गोल भी स्वीकार किए।

एडिलेड यूनाइटेड के खिलाफ राउंड 13 में 4-0 की जीत की मीडिया में बहुत प्रशंसा हुई क्योंकि ए-लीग ने अब तक के कुछ बेहतरीन फुटबॉल देखे हैं। पोस्टेकोग्लू ने 2010-11 के सीज़न में रोअर को प्रेमियरशिप और चैंपियनशिप के लिए नेतृत्व किया, लैंग पार्क में 52,168 लोगों के सामने सेंट्रल कोस्ट मेरिनर्स के खिलाफ दंड पर ग्रैंड फ़ाइनल 4-2 से जीत हासिल की। द रोअर ने पूरे सीज़न में केवल एक गेम गंवाया और 36-गेम के नाबाद रन पर चला गया, जिसने पिछले ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल रिकॉर्ड को तोड़ दिया। 18 मार्च 2011 को, उन्होंने क्लब के साथ 2013-14 सीज़न तक दो साल के विस्तार पर हस्ताक्षर किए।

पोस्टेकोग्लू के पक्ष ने 2011-12 के सीज़न में अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा और अब 36 खेलों की सबसे लंबी अपराजित खेल स्ट्रीक के लिए सर्वकालिक ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल कोड रिकॉर्ड रखते हैं, जो 74 साल पहले रग्बी लीग की ओर से पूर्वी उपनगरों के रिकॉर्ड को पार कर गया था। 2011-12 के सीज़न में, ब्रिस्बेन रोअर बैक-टू-बैक ए-लीग चैंपियनशिप जीतने वाली पहली टीम बन गई और पोस्टेकोग्लू चार राष्ट्रीय खिताब के साथ सबसे सफल ऑस्ट्रेलियाई घरेलू फुटबॉल (सॉकर) कोच बन गया।

16 अक्टूबर 200 9 को, फ्रैंक फरीना की जगह, पोस्टेकोग्लू को नए ब्रिस्बेन रोअर कोच के रूप में हस्ताक्षरित किया गया था। पोस्टेकोग्लू ने लियाम रेड्डी, क्रेग मूर, बॉब मैल्कम और चार्ली मिलर को रिहा करके टीम का पुनर्निर्माण शुरू किया। टॉमी ओर, माइकल ज़ुलो और एडम सरोटा को डच क्लब एफसी यूट्रेक्ट ने खरीदा और स्ट्राइकर सर्जियो वैन डिजक एडिलेड यूनाइटेड में गए। पोस्टेकोग्लू, जिन्होंने पदभार ग्रहण करने के एक वर्ष बाद न्याय करने के लिए कहा, ने फुटबॉल का एक मनोरंजक ब्रांड जीतकर और खेलकर आलोचकों को गलत साबित कर दिया। पोस्टेकोग्लू के तहत दहाड़ की अधिकार आधारित खेल शैली ने उन्हें “रोअरसेलोना” उपनाम दिया।

पोस्टेकोग्लू ने मार्च से दिसंबर 2008 तक ग्रीक थर्ड डिवीजन में पनाचैकी को कोचिंग दी। पारंपरिक क्लब को पदोन्नति के लिए विवाद के भीतर अच्छी तरह से रखने के बावजूद, और अधिक सटीक रूप से अधिकांश सीज़न के लिए शीर्ष तीन में, क्लब प्रबंधन के साथ पतन ने पत्रास में अपना कार्यकाल समाप्त कर दिया।

अपनी घरेलू कोचिंग सफलता के बाद, पोस्टेकोग्लू 2000 में ऑस्ट्रेलिया के युवा पक्षों के कोच बने। अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की पहचान करने और उन्हें विकसित करने में भूमिका निभाई। पोस्टेकोग्लू द वर्ल्ड गेम पर फुटबॉल पंडित क्रेग फोस्टर के साथ ऑन-एयर बहस में शामिल था। 2007 फीफा अंडर -20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के क्वालीफाई करने में विफल रहने के बाद फरवरी 2007 में उन्हें कोच के रूप में बदल दिया गया था। ऑस्ट्रेलियाई युवा टीमों के कोच के रूप में जाने के बाद, पोस्टेकोग्लू ने फॉक्स स्पोर्ट्स के लिए एक फुटबॉल पंडित के रूप में और फुटबॉल फेडरेशन विक्टोरिया के एक विशिष्ट सलाहकार के रूप में काम किया।

पोस्टेकोग्लू ने 1996 से 2000 तक दक्षिण मेलबर्न को कोचिंग दी। उन्होंने 1997-98 और 1998-99 में लगातार नेशनल सॉकर लीग खिताब के लिए उनका नेतृत्व किया, साथ ही 1999 ओशिनिया क्लब चैम्पियनशिप जीती, जिसके कारण 2000 फीफा क्लब वर्ल्ड में उनकी भागीदारी हुई। चैम्पियनशिप। 1999-2000 के एनएसएल सीज़न के बाद, जब उन्हें ऑस्ट्रेलियाई युवा टीम का कोच नियुक्त किया गया, तो वे दक्षिण मेलबर्न कोचिंग भूमिका से हट गए। वह एकमात्र व्यक्ति है जो दक्षिण मेलबर्न की एनएसएल खिताब जीतने वाली सभी चार टीमों में शामिल रहा है, पहले दो खिलाड़ी के रूप में और बाद के दो कोच के रूप में।

अपने अंतरराष्ट्रीय खेल करियर में, पोस्टेकोग्लू ने 1986 और 1988 के बीच चार मौकों पर ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया और साथ ही 1985 में युवा स्तर पर ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया।

नौ साल की उम्र में पहली बार क्लब में शामिल होने के बाद, पोस्टेकोग्लू ने 1984 से 1993 तक नेशनल सॉकर लीग में साउथ मेलबर्न के लिए 193 गेम खेले, जहां वह अपने 1984 और 1990-91 के खिताबों में शामिल थे, बाद में कप्तान के रूप में …