कौन हैं अशोक खेनी की पत्नी?

कितना पुराना है?, जैव विवरण और विकी

अशोक खेंयू (अशोक महरुद्रप्पा खेनी) 5 अक्टूबर, 1950 को बीदर, भारत में पले-बढ़े, सब, फिलाडेल्फिया और नंदी इंफ्रास्ट्रक्चर कॉरिडोर एंटरप्राइज के एक राजनेता प्रबंध निदेशक हैं। अशोक खेनी का बायो विवरण, कितना पुराना?, कितना लंबा, शारीरिक आँकड़े, रोमांस/अफेयर्स, परिवार और कैरियर के साथ संबंध में पता लगाएं। जानिए इस साल में उनकी कुल संपत्ति क्या है और वह पैसे के साथ कैसे करते हैं ?? जानिए कैसे उन्होंने 70 साल की उम्र में सबसे ज्यादा नेटवर्थ अर्जित की।

के लिए प्रसिद्ध अशोक महरुद्रप्पा खेन्य
व्यापार सब, फिलाडेल्फिया और नंदी इंफ्रास्ट्रक्चर कॉरिडोर एंटरप्राइज के राजनीतिज्ञ प्रबंध निदेशक
कितना पुराना? 71 वर्ष की आयु।
राशि – चक्र चिन्ह तुला
जन्म 5 अक्टूबर 1950
जन्म का दिन 5 अक्टूबर
जन्मस्थल बीदर, भारत
राष्ट्रीयता भारतीय

5 अक्टूबर को प्रसिद्ध लोगों की सूची।
वह प्रसिद्ध का सदस्य है उम्र के साथ ७१ वर्ष की आयु./बी> समूह।

अशोक खेनी कितना लंबा, वजन और माप

71 साल की उम्र में। अशोक खेनी हाइट अभी उपलब्ध नहीं है। हम किसके साथ रिश्ते में बने रहेंगे? अशोक खेनी कितना लंबा, वजन, शरीर का आकार, आंखों का रंग, बालों का रंग, जूते और पोशाक का आकार जल्द से जल्द।

जैव
कितना लंबा उपलब्ध नहीं है
वज़न उपलब्ध नहीं है
शरीर का आकार उपलब्ध नहीं है
आँखों का रंग उपलब्ध नहीं है
बालों का रंग उपलब्ध नहीं है

कौन हैं अशोक खेनी की पत्नी?

उनकी पत्नी रीता खेनी हैं (1992-वर्तमान)

परिवार
माता – पिता उपलब्ध नहीं है
बीवी रीता खेनी (1992-वर्तमान)
भाई उपलब्ध नहीं है
संतान निकोलस खेनी, बॉबी खेंयू

अशोक खेनी आय

उनकी कुल संपत्ति 2021-2021 में काफी बढ़ रही है। तो 71 साल की उम्र में अशोक खेनी की कीमत कितनी है। अशोक खेनी की आय का स्रोत ज्यादातर एक सफल होने से है। भारत में जन्मे और पले-बढ़े। हमने अशोक खेनी की कुल संपत्ति, धन, वेतन, आय और संपत्ति का अनुमान लगाया है।

2021 में आय $1 मिलियन – $5 मिलियन
2021 में मजदूरी की समीक्षा
2019 में आय लंबित
2019 में वेतन की समीक्षा
मकान उपलब्ध नहीं है
कारों उपलब्ध नहीं है
नेट वर्थ का स्रोत

अशोक खेनी सोशल नेटवर्क

जीवन काल

अशोक महरुद्रप्पा खेनी एक भारतीय फिल्म अभिनेता, राजनीतिज्ञ, फिल्म निर्देशक, फिल्म निर्माता, व्यवसायी, कर्नाटक बुलडोजर क्रिकेट टीम के मालिक, भारतीय कार्टूनिस्ट संस्थान के अध्यक्ष हैं। नंदी इंफ्रास्ट्रक्चर कॉरिडोर एंटरप्राइजेज के प्रबंध निदेशक। आधिकारिक तौर पर बैंगलोर-मैसूर इंफ्रास्ट्रक्चर कॉरिडोर परियोजना के रूप में जाना जाता है। वे आईआईआईई लिमिटेड के निदेशक, बीदर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक भी हैं

2004 में, कार्टून के उत्साही प्रशंसक, खेनी, भारतीय कार्टूनिस्ट संस्थान के मानद अध्यक्ष बने। उन्होंने भारत में अपनी तरह की पहली भारतीय कार्टून गैलरी की स्थापना के लिए संस्थान को बैंगलोर के केंद्र में 5000 वर्ग फुट का परिसर समर्पित किया।

1987 के अल्पसंख्यक समुदाय पुरस्कार से खेनी को आउटस्टैंडिंग बिजनेसमैन ऑफ द ईयर मिला, जिसे यूएस के तत्कालीन राष्ट्रपति रोनाल्ड रीगन ने प्रदान किया।